आखिर किस वजह से आमिर और ऐश्वर्या नहीं दिखे बड़े परदे पर एक साथ।। जानिए पूरा सच

आमिर खान बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गजों में गिने जाते है। उनकी फिल्में जैसे ‘3 इडियट्स’, ‘PK’, ‘दंगल’ और भी कई बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए आमिर को दर्शकों के दिलों में एक अलग सी जगह बनाने का मौका दिया।

इन्होंने ना ही सिर्फ बड़ी-बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है बल्कि बॉलीवुड की सभी बड़ी हेरोइनों के साथ इन्हें काम करने का मौका मिला है। जूही चावला, काजोल, करिश्मा कपूर, करीना कपूर और भी अन्य कई अभिनेत्रियों के साथ आमिर बड़े परदे पर अपना जादू चला चुके हैं। पर क्या आपने कभी इस बात पर गौर किया कि ऐश्वर्या राय संघ कभी नहीं दिखे है आमिर। आखिर ऐसी क्या वजह है की इन दोनों दिग्गजों ने साथ काम नहीं किया!

आपको बता दे की ऐश्वर्या राय ना सिर्फ विश्व सुंदरी रह चुकी है बल्कि उन्होंने भी आमिर के जैसे कई बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का मन जीता है। शाहरुख़, सलमान, एवं कई और बड़े सितारों के साथ काम करने के बावजूद भी आमिर संग काम ना करने का फैसला आखिर ऐश्वर्या ने क्यों लिया?

ख़बरों कि माने तो आमिर को हमेशा से ही साथ काम कर रही अदाकाराओं के साथ प्रैंक करने का शौक है। उन्होंने जूही, काजोल किसी को भी नहीं बख्शा है। जूही चावला तो एक दफ़ा आमिर के प्रैंक से इतनी खफा हो गई कि उन्होंने करीब सात साल तक आमिर से बात नहीं की। दरअसल आमिर ने जूही के हाथों पर थूका था।

एक बार की बात है, ऐश और आमिर एक विज्ञापन में साथ काम कर रहे थे और आमिर जो कि अपनी आदत से मजबूर थे, खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने ऐश के साथ एक प्रैंक किया जो ऐश को नहीं भाया। जब ऐश के रोकने के बावजूद भी आमिर नहीं रुके तो ऐश को गुस्सा आ गया और उन्होंने फैसला किया कि वे कभी भी आमिर के साथ काम नहीं करेंगी।

वैसे आमिर और ऐश्वर्या के चाहने वालों को अगर दोनों कलाकारों कि झलक एक साथ देखनी हो तो वे फिल्म ‘मेला’ देख सकते हैं। फिल्म में आमिर लीड रोल में हैं और ऐश्वर्या ने कैमियो किया है।

Today's Special Discounted Deals

You may also like...

1 Response

  1. indir says:

    Pretty! This has been an extremely wonderful article. Many thanks for providing this information. Camila Farlee Glasgo

Leave a Reply

Your email address will not be published.